उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 4, 2019, 6:50 AM IST

ETV Bharat / state

सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

मेरठ में बदमाशों ने दुकान पर बैठे सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी. बदमाश दुकान पर लूट के इरादे से आये थे. विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार वहां से रफूचक्कर हो गये.

सर्राफा व्यापारी की दुकान पर बदमाशों का धावा

मेरठ:जिले में दिन दहाड़े बदमाशों ने दुकान पर बैठे सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी.बदमाश दुकान पर लूट के इरादे से आये थे, लेकिन जब अपने मंसूबों में कामयाब न हुए तो व्यापारी को गोली मारकर वहां से भाग गये.

सर्राफा व्यापारी की दुकान पर बदमाशों का धावा

मेरठ में बदमाश अब पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं. जहां अभी 15 किलो सोने की डकैती के मामले से पर्दा उठा नही था. वहीं बदमाशों ने एक बार फिर ने सर्राफा व्यापारीपर धावा बोल दिया है.घटना उस वक्त की है जब जिले के शास्त्री नगर बाजार में सर्राफा व्यापारी देवेश शर्मा अपनी दुकान पर बैठा था. तभी बाइक सबार तीन बदमाश लूट के इरादे से उसकी दुकान में घुस आये और दुकान में तोड़ फोड़ करने लगे. वहीं सर्राफा व्यापारीदेवेश केविरोध करने पर उसे पिस्तौल दिखाकर चुप करा दिया, और लूटपाट करने की करने की कोशिश करने लगे.

व्यापारी ने मौका देखकर दुकान में लगी घण्टी बजा दी. आवाज सुनकर दुकान पर भीड़ लग गई. ऐसे में जब बदमाशों ने खुद को चारो तरफ से घिरा पाया तो उनके होश उड़ गये, और बेकाबू होकर फायरिंग करने लगे. जिसमें से एक गोली व्यापारी के बेटे अमित शर्मा को लग गई और वो बेसुध होकर जमीन पर गिर गया और बदमाश मौका पाकर फरार हो गये. मौके पर पहंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details