उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था युवक, हो गई मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

मेरठ में दोस्त की जन्मदिन पार्टी में युवक की मौत (Youth Died in Friend Birthday Party) हो गई. परिजनों ने दोस्तों पर आरोप लगाया है. युवक कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 9:52 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ:जिले के कंकड़खेड़ा क्षेत्र में दोस्त का जन्मदिन मनाने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने युवक के दोस्त को भी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है युवक कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था और हिस्ट्रीशीटर भी था.

कंकरखेड़ा क्षेत्र के अशोक पुरी निवासी संदीप ने बताया कि उनका भाई साहिल (24) सोमवार देर रात अपने दोस्त कविश का जन्मदिन मनाने के लिए गोविंदपुरी गया था. साहिल को जन्मदिन में चलने के लिए बुलाने घर पर कविश अपने भाई अभिषेक और दो लोगों के साथ आया था. साहिल और कविश पुराने दोस्त थे. संदीप ने बताया कि साहिल पूरी रात घर नहीं आया. इस पर परिवार के लोगों को फिक्र हो रही थी. तभी रात 3 बजे कविश का फोन आया कि साहिल की मौत हो गई है और उसकी लाश घर पर पड़ी है. यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए. देर रात परिजन गोविंदपुरी कविश के घर पहुंचे और 112 पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, संदीप ने कविश सहित अन्य नामजद के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने पूछताछ के लिए कविश को हिरासत में लिया है. पुलिस टीम मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

वहीं, इस मामले में कंकड़खेड़ा थाना प्रभारी देवेश कुमार ने बताया कि साहिल अपने दोस्त कविश के घर पार्टी कर रहा था. सभी दोस्तों ने शराब पी थी. साहिल के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने कविश को हिरासत में लेकर पूछताछ की. वहीं, साहिल पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज थे, जिसमें वह जिलाबदर था और साहिल हिस्ट्रीशीटर भी था.

यह भी पढ़ें: कोबरा ने डंसा तो बोरी में भरकर अस्पताल पहुंचा युवक, बोला- डॉक्टर साहब! इंजेक्शन लगाओ वरना मर जाऊंगा

यह भी पढ़ें: गन पॉइंट पर ज्वेलर्स की दुकान पर नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, कैश और जेवरात लेकर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details