उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 11, 2020, 5:56 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम योगी 13 दिसंबर को आएंगे मेरठ, तैयारियों में जुटा प्रशासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 दिसंबर रविवार को मेरठ दौरे पर आ रहे हैं. जिला प्रशासन ने सीएम दौरे की तैयारियों में जुट गया है. कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी सरदार बल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में नवनिर्मित अत्याधुनिक पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे.

सीएम योगी 13 दिसंबर को आएंगे मेरठ
सीएम योगी 13 दिसंबर को आएंगे मेरठ

मेरठ: सीएम योगी 13 दिसंबर रविवार को मेरठ दौरे पर आ रहे हैं. सीएम योगी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिला प्रशासन ने सीएम दौरे की तैयारियों में जुट गया है. कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी सरदार बल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में नवनिर्मित अत्याधुनिक पुस्तकालय का उद्घाटन करने के साथ किसान रैली को संबोधित करेंगे. कृषि विश्विद्यालय परिसर में किसान रैली की तैयारियां की जा रही हैं. जिला प्रशासन सीएम आगमन की तैयारियां कर रहा है. मंच और पंडाल बनाया जा रहा है.

तैयारियों में जुटा प्रशासन.

कृषि विश्वविद्यालय में किसान रैली को करेंगे संबोधित
जानकारी के मुताबिक सीएम योगी कृषि विश्वविद्यालय में पहुंचेंगे. जहां सीएम योगी किसानों के साथ सीधा संवाद करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम योगी कृषि कानून को लेकर जनपद के किसानों से वार्ता कर सकते हैं. सीएम योगी के संभावित कार्यक्रम को लेकर विश्विद्यालय प्रबंधन और जिला प्रशासन में हड़कंप की स्तिथि बनी हुई है. इसके चलते जिलाधिकारी के बालाजी, एसएसपी अजय कुमार साहनी समेत प्रशानिक अमला रैली स्थल का मुआयना कर रहे हैं. सीएम आगमन की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं.

पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक
सीएम योगी आदित्यनाथ किसान रैली से फ्री होने के बाद क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुचेंगे. जहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. बताया जा रहा है सीएम योगी इस दौरान ग्राम पंचायत चुनाव की तैयारियों पर भी टिप्स देकर जाएंगे. इसके चलते पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. पार्टी नेता और पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं. रैली स्थल पर पंडाल और मंच बनवाया जा रहा है. वहीं क्षेत्रीय कार्यालय पर भी स्वागत की तैयारियां चल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details