उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: लॉकडाउन-3 को लेकर प्रशासन सख्त, उल्लंघन करने वालों पर की जा रही कार्रवाई

By

Published : May 9, 2020, 9:58 AM IST

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन-3 लागू कर दिया गया है. वहीं मेरठ में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के साथ प्रशासन सख्ती से पेश आ रहा है.

प्रशासन आ रहा सख्ती से पेश
प्रशासन आ रहा सख्ती से पेश

मेरठ: कोविड-19 से बचाव और रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉकडाउन-3 लागू किया गया है. प्रशासन लोगों से लगातार घरों में रहने की अपील कर रहा है. वहीं कुछ लोग इस लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. प्रशासन ऐसे लोगों से सख्ती से पेश आ रहा है.

सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन की तारीख को बार-बार आगे बढ़ा रही है, जिससे इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन-3 लागू कर दिया गया है.

जनपद में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बात को लेकर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन काफी परेशान हैं. वहीं प्रशासन लोगों से बार-बार घर में रहने की अपील कर रहा है, लेकिन जनता उसका पालन नहीं कर रही है.

मरीजों के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने निर्देश जारी किया है कि अब तक बनाए गए सभी पास रद किये जाएं. इसके साथ ही लॉकडाउन का पालन अब सख्ती से कराए जाए. लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर बेवजह घूमने वालों से पूछताछ की जा रही है और इसके साथ ही चालान भी काटा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details