उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2021, 2:28 PM IST

यूपी के मेरठ में बीती रात पुलिस और एसओजी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 25 हजार के इनामी बदमाश परवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के ऊपर कई थानों में 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

दर्जनों में मुकदमों चल रहा था वांछित
दर्जनों में मुकदमों चल रहा था वांछित

मेरठ: जिले के थाना भावनपुर पुलिस व एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) ने बुधवार रात मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश परवेंद्र को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से देसी तंमचा, कारतूस और चोरी का स्कूटर बरामद हुआ है.

पुलिस और एसओजी की कार्रवाई

बुधवार की देर रात थाना भावनपुर पुलिस जेई पुलिया पर रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एसओजी टीम ने आकर सूचना दी कि एक इनामी बदमाश परीक्षितगढ़ की ओर से भावनपुर की ओर आ रहा है. सूचना पर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ सतर्क हो गए. पुलिस ने सघनता से चेकिंग करनी शुरू कर दी. रात करीब 10:45 पर एक व्यक्ति स्कूटी से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने संदिग्ध लगने पर उसे रोका, लेकिन वह मौके से भाग निकला. पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :हाथरस पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश

बदमाश की तरफ से फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की. इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस और एक स्कूटर बरामद किया गया है. एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित है. यह कई दिनों से वांछित चल रहा था. पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details