उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: मुख्तार अंसारी गिरोह के अपराधियों का शस्त्र लाइसेंस निरस्त

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में मुख्तार अंसारी गिरोह के नजदीकी अपराधियों का 5 शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 3 अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई भी की गई है.

By

Published : Aug 17, 2020, 5:39 PM IST

मुख्तार अंसारी
मुख्तार अंसारी

मऊ: जिला पुलिस ने मुख्तार अंसारी गिरोह के नजदीकी अपराधियों का 5 शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 3 अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई की है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मन्ना सिंह हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के साथ सह अभियुक्त रजनीश सिंह उर्फ सूर्यनाथ सिंह निवासी परदहा के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त किया गया है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि डी 60 गैंग लीडर अंकुर राय से सम्बन्धित प्रवीण कुमार राय का 02 शस्त्र लाइसेंस एसबीबीएल और एनपीबी रिवॉल्वर को निरस्त किया गया है. अंकुर राय के परिजन गिरिजा राय निवासी सहरोज का एक शस्त्र लाइसेंस निरस्त किया गया है. अवैध वसूली गैंग के मान्धाता शुक्ला का शस्त्र लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया है. इस प्रकार अब तक मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े कुल 20 शस्त्र लाइसेंस निलंबित हो चुके हैं, जिनमें से 13 को निरस्त किया जा चुका हैं.

पुलिस अधीक्षक दक्षिण टोला थाने के मदनपुरा मोहल्ला निवासी अनीस, अस्तुपुरा निवासी अल्तमश सभासद और मोहम्मदाबाद गोहना थाने के भदीड़ गांव निवासी मोहर सिंह को 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है. ये सभी मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्य हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details