उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः महिलाओं ने किया डंपिंग ग्राउंड का विरोध

यूपी के मथुरा में महिलाओं ने डंपिंग ग्राउंड बनाए जाने का विरोध किया है. महिलाओं का कहना है कि डंपिंग ग्राउंड की जगह बच्चों के लिए पार्क बनाए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया था.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:37 AM IST

etv bharat
प्रदर्शन करती महिलाएं.

मथुराःकोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड नंबर 20 में पानी की टंकी के पास नगर निगम एक डंपिंग ग्राउंड बनवा रहा है. इस बनवाए जा रहे डंपिंग ग्राउंड का गोपाल नगर कॉलोनी की रहने वाली सैकड़ों महिलाओं ने जमकर विरोध किया है. महिलाओं का कहना है कि यह जमीन पहले पार्क के लिए दी गई थी, लेकिन अब नगर निगम इसमें डंपिंग ग्राउंड बना रहा है.

महिलाओं ने डंपिंग ग्राउंड बनाए जाने का विरोध किया.

नगर निगम द्वारा कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोपाल नगर कॉलोनी के पास में पानी की टंकी के नजदीक डंपिंग ग्राउंड बनाया जा रहा है. इसका विरोध करते हुए सैकड़ों महिलाएं डंपिंग ग्राउंड पर पहुंच गई. महिलाओं का कहना है कि पहले यह जमीन बच्चों के लिए पार्क बनाने के लिए दी गई थी, लेकिन अब इसमें नगर निगम द्वारा डंपिंग ग्राउंड बनाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- मथुरा: सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

महिलाओं ने डंपिंग ग्राउंड बनाते समय कर्मचारियों को भी कार्य करने से रोक दिया और वहां से भगा दिया. महिलाओं को कहना है कि जब तक यहां बच्चों के लिए पार्क नहीं बनता हमारे द्वारा इसी तरह से विरोध प्रदर्शन किया जाता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details