उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा : फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे 2 छात्रों को ट्रैक्कर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

By

Published : Mar 13, 2019, 2:51 PM IST

मथुरा जिले बलदेव थाना क्षेत्र में फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे दो छात्रों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों छात्रों की मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस ने ट्रैक्कर-ट्रॉली सहित चालक को हिरासत में ले लिया है.

अस्पताल के बाहर मौजूद मृतक छात्रों के परिजन

मथुरा : बलदेव थाना क्षेत्र के बालाजी स्कूल के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली ने दो छात्रों को टक्कर मार दी. मौके पर ही घटनास्थल पर एक छात्र की मौत हो गई जबकि एक छात्र ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसा उस समय हुआ, जब दोनों छात्र फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे थे.

जानकारी देते मृतक के भाई.

दरअसल, महावन थाना क्षेत्र के नगला बीच गांवके रहने वाले 17 वर्षीय सूरज कुमार और जितेंद्र कुमार फौज की तैयारी कर रहे थे, जिसके चलते वह रोजाना शाम को दौड़ लगाने के लिए जाते थे. मंगलवार देर शाम सूरज और जितेंद्र दौड़ लगाते हुए बलदेव थाना क्षेत्र के नगला के स्कूल बालाजी के नजदीक पहुंचे ही थे कि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने दोनों को टक्कर मार दी, जिससे जितेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस दी. घटनास्थल पहुंची पुलिस ने जितेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अस्पताल ले जाते समय सूरज में भी रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details