उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दमाक मौत, एक की हालत गंभीर

मथुरा में शुक्रवार देर शाम सड़क हादसे में एक युवक और एक महिला की मौत हो गई. वहीं हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

By

Published : Oct 10, 2020, 9:09 AM IST

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

मथुरा: रिफाइनरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. जिससे एक युवक और एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फतेहपुर सीकरी के रहने वाले यूनुस खान अपनी पत्नी सायरा बानो को ममेरे भाई आसिफ के साथ मोटरसाइकिल से पत्नी के मायके कोतवाली थाना क्षेत्र के दरेसी मोहल्ले से लेने के लिए आए थे. देर शाम तीनों जब वापस अपने घर के लिए जा रहे थे, तभी रिफाइनरी थाना क्षेत्र के बरारी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही पत्नी और ममेरे भाई की मौत हो गई. जबकि हादसे में यूनुस गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया .पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल यूनुस को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. शुक्रवार को रिफाइनरी थाना क्षेत्र के बरारी गांव के नजदीक हुई इस दर्दनाक हादसे में महिला सहित एक युवक ने अपनी जांन गवां दी. हादसे के बाद मृतकों के घर मातम पसरा हआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details