उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

यूपी के मथुरा जिले की थाना कोसीकला पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को काफी समय से हथियारों की तस्करी करने की सूचना मिल रही थी.

By

Published : Sep 13, 2020, 2:24 PM IST

भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार.
पुलिस की गिरफ्त में हथियार तस्कर

मथुरा :जिले के थाना कोसीकला पुलिस ने अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध असलहों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में हथियार तस्कर

मुख्य बिंदु-

  • दो असलहा तस्कर गिरफ्तार, गैंग के साथ सदस्य अभी भी फरार
  • हरियाणा और दिल्ली में बेचते थे अवैध हथियार
  • 3 पिस्टल, 2 रिवाल्वर, 315 बोर का 2 और 12 बोर का 1 तमंचा बरामद

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रही थी कि एक अंतरराज्यीय गैंग है. जो हथियार बाहर से लाता है और दिल्ली, हरियाणा क्षेत्र में बेचता है. जिसके बाद शनिवार को मुखबिर की सूचना पर रात्रि करीब दो बजे कोसीकला और होडल के बॉर्डर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से काफी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए हैं. इनमें तीन पिस्टल, दो रिवाल्वर, दो तमंचा 315 बोर और एक तमंचा 12 बोर का मिला है. इनके पास से एक मोटरसाइकिल और भी कई सामान बरामद हुआ है.

फिलहाल पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है. साथ ही गैंग के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार गैंग के अभी 7 सदस्य फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details