उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सड़क हादसे में मारे गए लोगों को यातायात विभाग ने दी श्रद्धांजलि

यूपी के मथुरा में सड़क हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. यातायात माह के अंतर्गत महीने के तीसरे रविवार को यातायात पुलिसकर्मियों के साथ आला अधिकारीयों ने कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

By

Published : Nov 18, 2019, 12:49 AM IST

Updated : Nov 18, 2019, 4:03 AM IST

सड़क हादसे में मारे गए लोगों को यातायात विभाग ने दी श्रद्धांजलि.

मथुरा: जिले में रविवार शाम को योद्धा चौक पर भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने यातायात माह के अंतर्गत सड़क हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस श्रद्धांजलि समारोह में कई सामाजिक संस्थाओं ने हिस्सा लिया और सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति अपने भाव व्यक्त किए.

सड़क हादसे में मारे गए लोगों को यातायात विभाग ने दी श्रद्धांजलि.

इस दौरान सामाजिक संस्थाओं ने कैंडल मार्च निकाला और पुलिसकर्मियों ने लोगों को यातायात नियमों के लिए जागरूक भी किया. प्रदेश में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर यातायात विभाग ने अपनी चिन्ता जताते हुए लोगों से नियमों के प्रति सजग रहने और नियमों के पालन करने की अपील भी की.

अधिकतर लोग अपनी लापरवाही के चलते यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं. जिसके कारण वह सड़क हादसों में गंभीर रूप से चोटिल हो जाते हैं या उनकी मौत हो जाती है. मैं अपील करता हूं लोगों से की यातायात नियमों का पालन करें और सड़क दुर्घटनाओं में घायल होने से या मृत होने से अपना बचाव करें. लोग यातायात नियमों का पालन करें, जिससे कि वह खुद भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रख सकें.
-ब्रजेश कुमार, एसपी ट्रैफिक

Last Updated : Nov 18, 2019, 4:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details