उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 30, 2020, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

यूपी के मथुरा में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने घटना में छह लोगों को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने घटना में छह लोगों को किया गिरफ्तार.

मथुरा: छाता थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों पक्षों की में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ. दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग भी हुई. संघर्ष में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने घटना में छह लोगों को किया गिरफ्तार.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से तीन-तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार घूरने को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हुई थी और बात मारपीट तक पहुंच गई.

मामले में 6 लोग गिरफ्तार
छाता थाना क्षेत्र के रहने वाले अजहरुद्दीन और फैजल के परिवार के बीच घूरने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों में बात मारपीट तक पहुंच गई. दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ और लाठी-डंडे भी चले. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के बीच मामला शांत कराया और कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से तीन-तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

दोनों पक्षों की ओर से कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है और अन्य जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उसको गिरफ्तार किया जाएगा.
-श्री चंद, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details