उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन मजदूरों की मौत

यूपी के मथुरा जिले में सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. यह तीनों ईंट भट्ठे में काम करते थे और बाइक से एक ईंट भट्ठे से दूसरे ईंट भट्ठे की तरफ जा रहे थे.

By

Published : Mar 19, 2019, 2:37 PM IST

ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

मथुरा : सोमवार देर शाम सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई. यह तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक ईंट भट्ठे से दूसरे भट्ठे की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे तीनों मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर और इसके चालक को हिरासत में ले लिया है.

ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

घटना जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र के भिका घड़ी गांव के पास की है. सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों मजदूरों की पहचान बबलू, तालीम और अल्लाह नूर के रूप में की गई है. यह तीनों मजदूर ईंट के भट्टे पर मजदूरी का कार्य करते थे.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने वहां पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर और इसके चालक को स्थानीय लोगों की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details