उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 21, 2019, 12:37 PM IST

Updated : Jul 21, 2019, 3:24 PM IST

ETV Bharat / state

श्रीकांत शर्मा ने आजम खां पर कसा तंज, कहा- चौराहों पर लगेंगी भू-माफिया की फोटो

यूपी ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आजम खां पर निशाना साधा है. साथ तंज कसते हुए कहा कि हमनें आजम खां का वास्तविक स्वरूप जनता को दिखाया है. भू-माफियाओं के चहरे एक्सपोज किए जाएंगे और उनके फोटो चौराहे और थाने पर भी लगाए जाएंगे.

श्रीकांत शर्मा

मथुरा: प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक दिन के दौरे पर गृह जनपद मथुरा पहुंचें. जहां उन्होंने समाधान दिवस पर वृंदावन कोतवाली में फरियादियों की समस्या सुनी. कानून व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. सपा सांसद आजम खान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जितने भी भू-माफिया हैं, उनकी फोटो शहर के चौराहों पर लगाई जाएगी.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ईटीवी भारत से की बातचीत.

सोनभद्र गोलीकांड की घटना को लेकर श्रीकांत शर्मा ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह सोनभद्र हत्याकांड में हुई मौतों पर राजनीति कर रही हैं. जबकि उनको राजनीति करने के और भी मौके मिलेंगे.

जानिए क्या ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने

श्रीकांत शर्मा ने कहा मायावती के भाई आनंद कुमार ने अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित की है. पूरे देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की रणनीति अपनाई जा रही है. कोई भी नेता, अधिकारी, पूर्व अधिकारी, पूर्व मुख्यमंत्री क्यों ना हो, भ्रष्टाचार में पाया गया तो उसके खिलाफ कानून अपना काम करेगा. देश और प्रदेश को लूटने वाले से एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा.

मौतों पर राजनीति कर रही हैं प्रियंका गांधी-
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा सोनभद्र की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. मुख्यमंत्री ने घटना पर संवेदना जताई है. प्रशासन पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा है. बड़ी तादाद में सोनभद्र की घटना में लोग गिरफ्तार किए गए हैं. लेकिन कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मौतों पर राजनीति कर रही हैं. हमारी मंशा किसी को रोकने की नहीं है वहां शांति बहाल करने की है.

हमनें आजम खां का वास्तविक स्वरूप जनता को दिखाया है-
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने जनता को आजम खां का केवल वास्तविक स्वरूप दिखाया है. जिन लोगों ने जमीनों पर अवैध कब्जे किए हैं ,उनके चेहरे एक्सपोज किए जाएंगे और जरूरत पड़ी तो भू-माफियाओं के फोटो चौराहे और थाने पर भी लगाए जाएंगे.

Last Updated : Jul 21, 2019, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details