उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत, पति की हालत गंभीर

मथुरा जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र में मंगलवार गर्भवती महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं उसके पति को भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 24, 2020, 6:46 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

मथुराः रिफाइनरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 26 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गई. वहीं उसके पति को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
बताया जा रहा है कि राकेश अपनी गर्भवती पत्नी मधु (26 साल) के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. इस हादसे में मधु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया, जिसके बाद प्रशासन द्वारा समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराकर जाम खुलवाया और घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

एसडीएम से आर्थिक मदद का आश्वासन
एसडीएम सदर क्रांति शेखर ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है और उसके पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया था. उनको समझा-बुझाकर शांत कराया गया है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतका के परिवार को सहायता राशि दिलाई जाएगी और जो बीमा योजना है, उनके माध्यम से भी सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी. इनका ढूंढा की तरफ एक मकान बन रहा है. उसमें भी सहायता की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details