उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिसकर्मी की मौत

मथुरा के बरसाना थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, थाने में तैनात सिपाही जितेंद्र की सोमवार को ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके साथियों ने उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरसाना पर भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई.

By

Published : Feb 23, 2021, 7:12 AM IST

बरसाना थाना
बरसाना थाना

मथुरा: जिले के बरसाना थाने में तैनात पुलिसकर्मी जितेंद्र की ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक सिपाही जितेंद्र को अचानक से खून की उल्टी हुई, जिसके बाद उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरसाना पर भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई. सिपाही की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद मृतक पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


क्या है पूरा मामला
सोमवार को थाना बरसाना पर तैनात कॉन्स्टेबल जितेंद्र कुमार की अचानक तबीयत खराब हो गई और उसे खून की उल्टियां होने लगी. इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में जितेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, कुछ समय बाद ही उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई.

एसपी देहात ने जानकारी दी
एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि थाना बरसाना पर तैनात कॉन्स्टेबल जितेंद्र कुमार की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा और उसके बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details