उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः 306 सिलेंडरों से भरे ट्रक चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

यूपी के मथुरा जिले में रिफाइनरी के प्लांट से गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है. ट्रक चोरी होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. वहीं पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को लूटे हुए ट्रक और गैस सिलेंडर सहित गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 16, 2020, 12:45 AM IST

etv bharat
सिलेंडरों की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार.

मथुराः थाना रिफाइनरी पुलिस ने इंडेन गैस प्लांट से 306 गैस सिलेंडरों से भरे हुए ट्रक की चोरी का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने ट्रक सहित गैस सिलेंडर बरामद किए हैं. 25 सितंबर को ट्रक चालक विष्णु ने थाना रिफाइनरी में 306 गैस सिलेंडरों से भरा हुआ ट्रक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि थाना रिफाइनरी क्षेत्र में जो रिफाइनरी का बाटलिंग प्लांट है. उसकी पार्किंग से 23 सितंबर की देर रात में एक सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक चोरी हुआ था. जो कि बाद में आगरा से बरामद हो गया था. इस घटना का सफल अनावरण करते हुए सभी 306 सिलेंडर जो ट्रक में मौजूद थे. उनको बरामद कर लिया गया है. आगरा में गैस एजेंसी चलाने वाले दिगंबर सिंह के द्वारा यह घटना कराई गई थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिगंबर सिंह ने अपने साथी वीरी सिंह जोकि होकर है. सोहनलाल जो कि उसी ट्रांसपोर्ट कंपनी का दूसरा ड्राइवर है. उसके माध्यम से यह ट्रक चोरी कराया गया. आगरा ले जा कर के अपनी ही गैस एजेंसी में दिगंबर ने 306 सिलेंडर उतारे और ट्रक को लावारिस हालत में छोड़ दिया. इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details