उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका परिषद कर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या

यूपी के मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलदेव गंज में नगर पालिका परिषद कर्मी ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि नगर पालिका परिषद कर्मी काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 1, 2020, 6:55 PM IST

etv bharat
संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका परिषद कर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या

मथुरा: जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलदेव गंज के रहने वाले नगर पालिका परिषद कर्मी किशन लाल ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने बताया कि किशन काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे, जिसके चलते उन्होंने बुधवार की सुबह तड़के अपनी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलदेव गंज में उस समय हड़कंप मच गया. जब 56 वर्षीय नगर पालिका परिषद कर्मी किशनलाल ने खुद को गोली मारकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि किशन काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. वह काफी दिनों से अपनी पत्नी से बंदूक की गोली यह कह कर मांग रहे थे कि उन्हें किसी उत्सव में गोली चलानी है. लेकिन उनकी पत्नी उन्हें गोली नहीं दे रही थी. काफी कहने के बाद किशन लाल की पत्नी ने किशनलाल को एक गोली दे दी. मंगलवार की रात्रि परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे. इस दौरान किशनलाल बुधवार की तकरीबन सुबह चार बजे ऊपर से नीचे आए और संदिग्ध परिस्थितियों में उन्होंने अपनी दुनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

वहीं जानकारी देते हुए एसपी देहात ने बताया कि किशन लाल पुत्र प्रभु दयाल निवासी कोसीकला जो कि नगरपालिका कर्मी थे, आज सुबह थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि किशन लाल के द्वारा अपनी लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या कर ली गई है. इस सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच में प्रथम दृष्टया पाया जा रहा है कि डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या की है. जांच के पश्चात जो भी अन्य तथ्य प्रकाश में आएंगे अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details