उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुराः दिल्ली के रामलीला मैदान होने वाली रैली के लिए जिला कांग्रेस कमेटी कर रही तैयारी

By

Published : Dec 12, 2019, 2:08 PM IST

कांग्रेस द्वारा 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसके चलते अब मथुरा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा कमर कस ली गई है. कांग्रेसियों ने रैली के लिए भीड़ जुटाना शुरू कर दिया है.

etv bharat
मथुरा कांग्रेस कमेटी

मथुरा: कांग्रेस द्वारा किसान उत्पीड़न, बढ़ रही हत्याएं, गिरती आर्थिक व्यवस्था, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा आदि मुद्दों को लेकर दिल्ली में भारत बचाओ महा रैली का आयोजन किया जा रहा है. जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ता रैली में अधिक से अधिक लोगों को ले जाने के लिए जिले में लोगों को जुटाना शुरू कर दिए हैं. जिससे कि रैली में अधिक से अधिक लोगों की संख्या दिखा सकें.

जिला कांग्रेस कमेटी कर रही रैली की तैयारी.
भारत बचाओ रैली की प्रमुख बातें
  • मथुरा कांग्रेस कमेटी द्वार जिले से 8-9 हजार लोगों को ले जाने की तैयारी चल रही है.
  • 14 दिसंंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी यह रैली.
  • काग्रेस पार्टी ने पहले ही सभी राज्यों और केंद्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर प्रस्तावित रैली के लिए समर्थन जुटाने को कहा है.
  • कांग्रेस का मानना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश भुखमरी की ओर बढ़ रहा है.
  • उम्मीद है कि इस रैली में अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा कांग्रेस के तीनों प्रमुख नेता पहुंचेगे.

हमें रैली का जिला प्रभारी बनाया गया है, लगातार संयोजक से बातचीत चल रही है. हम लोग रैली की तैयारी में लगे हुए हैं. रैली के लिए कई तरह के पद बनाए गए हैं, जिससे रैली की व्यवस्था बनी रहे.
-विजय चौधरी, जिला रैली प्रभारी

इसे भी पढ़ेंः-राज्यसभा से भी पास हुआ नागरिकता संशोधन बिल, 125 सांसदों का समर्थन

ABOUT THE AUTHOR

...view details