उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: आयकर विभाग की टीम पहुंची सर्राफा बाजार, व्यापारियों में मचा हड़कंप

मथुरा के प्रमुख सर्राफा चौक बाजार में बुधवार को हड़कंप मच गया. बाजार में आयकर विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची. वहीं आयकर की टीम को देखकर लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद करके रफूचक्कर हो गए.

By

Published : Feb 14, 2019, 3:55 AM IST

आयकर विभाग की टीम पहुंची सर्राफा बाजार

मथुरा : आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को शहर के चौक बाजार के सर्राफा मार्केट में छापेमारी की. आयकर विभाग की इस कार्रवाई से बाजार में हड़कंप मच गया. जिसके चलते आसपास के सभी व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें बंद करके चलते बने.

आयकर विभाग की टीम पहुंची सर्राफा बाजार


शहर के प्रमुख सर्राफा बाजार में आयकर विभाग की टीम को देखकर सराफा व्यापारियों में हड़कंप मच गया और सर्राफा व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी. अचानक सर्राफा बाजार में आयकर विभाग की टीम को देखकर लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की टीम लोकेश अग्रवाल सर्राफा व्यापारी के यहां पत्रावलिओं को खंगालने के लिए पहुंच थी.


वहीं सर्राफा व्यापारी लोकेश अग्रवाल ने बताया हम टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं. सर्राफा एसोसिएशन बेवजह कोई परेशानी उत्पन्न ना करें, इसलिए पुलिस बल अपनी सुरक्षा के लिए यहां लाया गया है. वही. इस दौरान सर्राफा व्यापारी ने बताया कि कुछ तथाकथित लोग हैं. जो बेवजह उन्हें परेशान कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details