उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल छिड़ककर की बहू को जलाने की कोशिश, ऐसे बचाई जान

जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 55 कला कुंज कॉलोनी में 27 वर्षीय युवती को ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने की कोशिश की. लेकिन युवती ने किसी तरह अपनी जान बचाई और परिजनों को सूचित किया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने ससुराल वालों और पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

By

Published : Apr 21, 2019, 3:21 PM IST

जानकारी देती पीड़िता.

मथुरा : गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 55 कला कुंज कॉलोनी की रहने वाली 27 वर्षीय अंजली अग्रवाल को उसके ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की. लेकिन अंजली ने किसी तरह अपनी जान बचाई और फोन द्वारा अपने परिजनों को सूचित किया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में कर दी है.

जानकारी देती पीड़िता.
  • थाना गोविंद नगर क्षेत्र के 55 कला कुंज कॉलोनी में रहने वाली 27 वर्षीय अंजली अग्रवाल की शादी गौरव से हुई थी.
  • कुछ समय बाद से ही गौरव और उसके परिवारी जन दहेज के लिए अंजलि के ऊपर दबाव बनाने लगे.
  • अंजलि अग्रवाल शोंख के प्राथमिक विद्यालय बेरुका में सहायक अध्यापक के पद पर कार्य करती हैं.
  • सरकारी नौकरी होने और गौरव के कोई कार्य न करने की वजह से परिवार वाले आए दिन अंजलि के ऊपर पैसे के लिए दबाव बनाते रहते थे.
  • आए दिन अंजलि के साथ मारपीट करते थे. कई बार अंजलि ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की.
  • लेकिन परिजनों ने ससुराल वालों से बातचीत कर उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया.

वहीं रविवार को फिर से अंजली के ससुराल वालों ने पैसे की मांग की, लेकिन जब अंजली ने इनकार कर दिया तो गौरव और उसके परिजनों ने मिलकर अंजलि पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश की. अंजली ने अपना बचाव करते हुए अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया. इसके बाद फोन द्वारा अपने परिजनों को सूचित कर दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने अंजलि को गोविंद नगर थाने में ले जाकर तहरीर दी है, जिसके बाद अंजलि को जिला अस्पताल मथुरा में मेडिकल के लिए भिजवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details