उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः आईजी और कमिश्नर ने कोविड 19 को लेकर की समीक्षा बैठक

कोविड 19 से बचाव के लिए की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करने के लिए मंडलायुक्त आगरा और पुलिस महानिरीक्षक आगरा आज मथुरा दौरे पर पहुंचे. जहां दोनों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की.

By

Published : May 27, 2020, 6:49 PM IST

MATHURA NEWS
कोरोना से बचाव को लेकर बैठक

मथुरा:बुधवार को मंडलायुक्त आगरा और पुलिस महानिरीक्षक आगरा रेंज ने कलेक्ट्रेट सभागार जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ में बैठक की. इस बैठक में कोविड 19 से बचाव के संबंध में मथुरा के जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा की. इसके साथ दोनों आलाधिकारियों ने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

इस बैठक के दौरान जनपद में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को नियंत्रित करने के मुद्दे पर चर्चा की गयी. मंडलायुक्त अनिल कुमार ने बताया कि, बैठक में कोविड 19 को लेकर तैयारियों के बार में चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि, जिले में एल-1 फैसिलिटी है और एल-1 अटैच फैसिलिटी के अस्पताल में बेड की संख्या को बढ़ाना है. जिसे लेकर समीक्षा बैठक में चर्चा की गयी.

इसके साथ ही मंडलायुक्त ने कहा कि, पुराने मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर उनकी स्क्रीनिंग की जाएगी और अगर उनमें से कोई कोरोना पॉजिटिव मिलता है तो उसे आइसोलेट किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details