उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 17, 2022, 4:06 PM IST

ETV Bharat / state

झगड़े के बाद गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

मथुरा में एक अधेड़ पति ने नाराज होकर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder wife in mathura) कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

मथुराः जनपद के बलदेव थाना क्षेत्र (Baldev police station area) में एक पति ने विवाद के बाद अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

घटना बलदेव थाना क्षेत्र (Baldev police station area) के अवेरनी गांव की है. जहां गांव में जंगलिया नाम का बुजुर्ग और उसकी पत्नी निहाल देवी (55) रहते हैं. पति पत्नी के बीच काफी समय से आपसी विवाद चल रहा है. शनिवार को हुए विवाद के बाद गुस्साये पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder wife in mathura) कर दी. वारदात के समय मृतका के बेटे ने पिता को देखकर शोर मचा दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी पति जंगालिया को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतका के बेटे राजू ने बताया कि घर पर किसी बात को लेकर मम्मी पापा में झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुस्साए पापा ने मम्मी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद पापा बस के पीछे जाकर छुप गए. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली, पुलिस ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details