उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर हेमा मालिनी ने अदा किया शुक्रिया

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने एक वीडियो जारी कर खुद को उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर ब्रज वासियों और प्रदेश सरकार का धन्यवाद दिया है.

By

Published : Feb 22, 2021, 9:58 PM IST

मथुरा की खबर
मथुरा की खबर

मथुराःजिले की सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी लॉकडाउन के समय से ही वीडियो क्लिप जारी कर लोगों तक अपना संदेश पहुंचाती आई हैं. इस दौरान हेमा मालिनी ने वीडियो संदेशों से लोगों से कई बार विभिन्न प्रकार की अपील की. इसी क्रम में सांसद हेमा मालिनी ने एक और वीडियो जारी कर खुद को उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर ब्रज वासियों और प्रदेश सरकार का धन्यवाद दिया और लोगों को बताया कि उन्होंने वैसे तो ब्रज में काफी विकास किया है और आगे भी वह इसी तरह विकास करती रहेंगी.

हेमा मालिनी का वीडियो

ये था हेमा मालिनी का मैसेज
सांसद हेमामालिनी ने कहा कि ब्रजभूमि की विरासत को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पुनः स्थापित किए जाने में सहयोगी के रूप में उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जो की इस परिषद के अध्यक्ष भी हैं और इस परिषद के सभी पदाधिकारियों का हार्दिक धन्यवाद करती हूं.
उन्होंने कहा कि वैसे तो सांसद के रूप में मैंने ब्रज में बहुत सारे डेवलपमेंट के कार्य कराएं हैं पर ब्रजभूमि के ब्रांड एंबेसडर के रूप में तीर्थ स्थल पर्यटन और ब्रज की कला और संस्कृति को उच्च स्तर पर लोकप्रिय बनाने का जो सौभाग्य मुझे मिल रहा है इसमें मैं बहुत खुश हूं. सभी ब्रज वासियों को भी मैं इसके लिए धन्यवाद करना चाहती हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details