उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

यूपी के मथुरा जिले के ​​​​​​छाता थाना क्षेत्र की एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. दुकान स्वामी को घटना की जानकारी तब हुई जब पड़ोस के दुकानदार ने फोन कर सूचना दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Sep 26, 2020, 8:22 AM IST

इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी आग.
इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी आग.

मथुरा :जिले के छाता थाना क्षेत्र के पुरानी जीटी रोड पर स्थितएकइलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. दुकान में रखा लाखों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान जलकर राख हो गया. घटना के समय दुकान मालिक अपने घर पर था. उसको इस बारे में जानकारी पड़ोसी दुकानदार ने दिया. इसके बाद आनन-फानन में दुकानदार मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी.

इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी आग

घटना के बारे में जानकारी देते हुए दुकान स्वामी विष्णु कुमार ने बताया कि दुकान में आग कैसे लगी, उसे नहीं पता है. दुकानदार का कहना था कि आग लगने से तकरीबन सात से आठ लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया. दुकान में फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी आदि काफी सामान भरा हुआ था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची. इसके बाद बमुश्किल फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details