उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: नहीं थम रहा विद्युत कर्मचारियों का आक्रोश, 6 दिनों से लगातार जारी है प्रदर्शन

By

Published : Jan 22, 2020, 3:22 PM IST

यूपी के मथुरा जिले में बीते दिनों जेई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही विद्युत कर्मचारी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि मृतक जेई के परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा और मृतक जेई प्रदीप कुमार को शहीद का दर्जा दिया जाए.

etv bharat
6 दिनों से लगातार जारी है प्रदर्शन.

मथुरा: विद्युत कर्मचारियों और अधिकारियों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल बीते दिनों विद्युत विभाग के जेई प्रदीप कुमार की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी. इसको लेकर विद्युत कर्मचारी और अधिकारी बीते 6 दिने से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में छठे दिन भी विद्युत कर्मचारी और अधिकारियों ने कार्य का बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन जारी रखा. इस दौरान उपस्थित अधिकारी और कर्मचारियों ने बताया कि हमारे द्वारा मांग की जा रही है कि पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा और मृतक जेई प्रदीप कुमार को शहीद का दर्जा दिया जाए.

नहीं थम रहा विद्युत कर्मचारियों का आक्रोश.
  • घटना दिनांक 16 जनवरी 2020 को रात में जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढे़रूआ मोड़ की है.
  • यहां विद्युत विभाग के जेई प्रदीप कुमार की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
  • जिसके बाद से ही विद्युत कर्मचारी और अधिकारी आक्रोशित हैं .
  • विद्युत कर्मचारी और अधिकारियों द्वारा घटना के अगले दिन से ही कार्य का बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.
  • विद्युत कर्मचारियों और अधिकारियों की मांग है कि पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा और मृतक जेई प्रदीप कुमार को शहीद का दर्जा मिले .

विरोध कर रहे कर्मचारी और अधिकारियों का कहना है कि जब तक पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा और मृतक जेई को शहीद का दर्जा नहीं मिल जाता तब तक हम इसी तरह से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन और कार्य का बहिष्कार करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details