उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: खुले द्वारकाधीश मंदिर के द्वार, भक्तों ने भगवान के किए दर्शन

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भक्तों के लिए द्वारकाधीश मंदिर के द्वार खोल दिए गए. मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं. सभी श्रद्धालुओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ थर्मल स्कैनिंग और सैनिटाइजर से हैंड सैनिटाइज करने के बाद दर्शन प्राप्त किए.

By

Published : Jun 10, 2020, 1:40 PM IST

भक्तों के लिए खुले द्वारकाधीश मंदिर के द्वार
भक्तों के लिए खुले द्वारकाधीश मंदिर के द्वार

मथुरा: शहर के कोतवाल कहे जाने वाले द्वारकाधीश मंदिर के द्वार बुधवार सुबह 9:30 बजे भक्तों के लिए खुल गए. मंदिर के प्रवेश द्वार पर श्रद्धालुओं की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं. मंदिर परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग, थर्मल स्कैनिंग और सैनिटाइजर से हैंड सैनिटाइज करने के बाद भक्तों ने ठाकुर जी के दर्शन किए. इसके लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

श्रद्धालुओं ने बताया कि भगवान से मिलने की आस किसको नहीं होती. उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद ठाकुर जी के दर्शन का मौका मिला है. इसलिए वह सबसे पहले आकर लाइन में लग गए और भगवान के द्वार खुलने के बाद भक्ति भाव से दर्शन किए. कई श्रद्धालुओं ने भगवान के दर्शन करने के बाद कोरोना वायरस को जल्द से जल्द खत्म करने की कामना की.

भक्तों के लिए खुले द्वारकाधीश मंदिर के द्वार.

द्वारकाधीश मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि भक्तों के लिए द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन खोले गए हैं. दिन में सुबह 9:30 से 11 बजे तक शाम को 6 बजे से 7 बजे तक श्रद्धालु मंदिर में दर्शन कर सकेंगे. सोशल डिस्टेंसिंग, थर्मल स्कैनिंग, हैंड वॉश करने के बाद मंदिर में प्रवेश कराया जाएगा. सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details