उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से निकला था ट्रक चलाने के लिए..थोड़ी दूर प्लाट में मिली लाश

By

Published : Oct 23, 2021, 8:17 PM IST

मथुरा के लाजपत नगर में घर से काम के लिए निकले युवक की लाश पास के ही प्लाट में मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि युवक दो दिन पहले घर से ट्रक चलाने के लिए निकला था. परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी है.

मथुरा में घर से थोड़ी दूर मिला युवक का शव.
मथुरा में घर से थोड़ी दूर मिला युवक का शव.

मथुराः जनपद के थाना हाईवे क्षेत्र के लाजपत नगर में शनिवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब घर से चंद कदम दूर एक प्लाट में 20 वर्षीय युवक की लाश मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों के मुताबिक युवक दो दिन पहले घर से काम से निकला था.

तभी से उसका कुछ भी पता नहीं चल रहा था. उधर, युवक की बहन ने हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि हत्यारों की हर हाल में गिरफ्तारी होनी चाहिए. परिजनों ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लाजपत नगर कॉलोनी निवासी प्रवीण (20) ट्रक ड्राइवर था. परिजनों के मुताबिक दो दिन पहले वह ट्रक चलाने के लिए निकला था. कुछ देर बाद ही उसका फोन बंद हो गया. काफी समय बीत जाने के बाद जब परिजनों की प्रवीण से बात नहीं हो पाई तो उसकी चिंता सताने लगी. काफी खोजबीन के बाद भी उसके बारे में कुछ भी नहीं पता चल सका.

मथुरा में घर से थोड़ी दूर मिला युवक का शव.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या कैंट के नाम से जाना जाएगा फैजाबाद रेलवे जंक्शन: सीएम योगी

शनिवार दोपहर को परिजनों को जानकारी लगी कि घर से चंद कदम दूर एक खाली प्लाट के दलदल में प्रवीण का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जांच की जा रही है. मृत युवक प्रवीण की बहन ने हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि भाई दो दिन पूर्व घर से ट्रक चलाने के लिए निकला था.

युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा.

कुछ समय बाद ही जब उसे फोन किया तो उसका वह बंद हो गया. खोजबीन के बाद भी उसका कुछ नहीं पता चला. आज जानकारी मिली की घर के पास एक खाली पड़े प्लाट के दलदल में उसका शव पड़ा हुआ है. शव काफी फूल चुका है. ऐसा लगता है कि प्रवीण की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में डाल दिया गया है.

बहन ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. हाईवे थाने में तहरीर दे दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details