उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चौकीदार की चाकू से गोदकर हत्या, निर्माणाधीन कॉलोनी की करता था चौकीदारी

By

Published : Jul 14, 2023, 11:19 AM IST

मथुरा में एक चौकीदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. चौकीदार एक निर्माणाधीन कॉलोनी की चौकीदारी करता था. फिलहाल पुलिस ने चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

Crime news In Mathura
Crime news In Mathura

घटना की जानकारी देते एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह

मथुराःजिले के जैंत थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन कॉलोनी के चौकीदार की हत्या कर दी गई. क्षेत्र के बड़ौदा रोड पर स्थित कॉलोनी में चौकीदार की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. चौकीदार की हत्या की जानकारी तब सामने आई. जब दूसरे शिफ्ट का चौकीदार मौके पर चौकीदारी करने पहुंचा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थाल की जांच की. इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. हत्या की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्यारों की तलाश जारी है.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया क्षेत्र में एक कॉलोनी बनाई जा रही है. यहां मोती सिंह नाम का एक व्यक्ति चौकीदारी का काम करता था. जब वहां दूसरी शिफ्ट का चौकीदार आया तो उसने देखा कि मोती सिंह घायल अवस्था में था. उस पर चाकू से हमला हुआ था. इसके बाद वो उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोती लाल बरसाना के रहने वाला था. परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है. पुलिस टीम उसके आधार पर मामले की जांच कर रही है. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details