उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 28, 2020, 5:37 PM IST

Updated : Apr 28, 2020, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: कोरोना संदिग्ध महिला की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप

यूपी के मथुरा जिला स्थित वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गयी थी. मृतका कोरोना की संदिग्ध मरीज थी. महिला की मौत के बाद उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसके बाद हड़कंप मच गया.

कोरोना संदिग्ध महिला की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव.
कोरोना संदिग्ध महिला की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव.

मथुरा: गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लाल दरवाजा कच्ची सड़क के रहने वाले दो लोगों की विगत दिनों कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके परिजनों को 23 अप्रैल को क्वारंटाइन किया गया था. परिजनों के साथ एक 65 वर्षीया महिला को भी क्वारंटाइन किया गया था. 24 अप्रैल को हाई शुगर होने के कारण महिला की जिला संयुक्त चिकित्सालय वृंदावन में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है.

दरअसल, गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लाल दरवाजा कच्ची सड़क के रहने वाले दो लोगों की विगत दिनों कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके परिजनों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा 23 अप्रैल को कृष्णा कुटीर में क्वारंटाइन किया गया था. परिजनों के साथ ही एक 65 वर्षीया महिला को भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वारंटाइन किया गया था. महिला को हाई शुगर की परेशानी थी, जिसके चलते 24 अप्रैल को अचानक से उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें वृंदावन के जिला से चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया ,जहां सोमवार को देर शाम उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. मौत के बाद महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-मथुरा: थाना परिसर में सिपाही ने खुद को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Last Updated : Apr 28, 2020, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details