उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में सिपाही ने की आत्महत्या, घटनास्थल भारी पुलिस बल मौजूद

मथुरा के नौहझील थाने में तैनात सिपाही आशीष कुमार ने देर रात आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी होने पर घटनास्थल पर एसपी श्रीश चंद्र ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

By

Published : Jun 30, 2022, 1:24 PM IST

ETV BHARAT
मथुरा में 25 वर्षीय सिपाही ने की आत्महत्या

मथुराः जनपद के नौहझील थाने में तैनात सिपाही ने बुधवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब मकान मालिक को पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और परिजनों को इसकी सूचना दी.

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय सिपाही आशीष कुमार नौहझील थाने में तैनात था. वह पास में ही एक किराए का कमरा लेकर रहता था. देर रात किराए के मकान में फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह मकान मालिक की सूचना पर पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद सिपाही के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने शव को नीचे उतारावाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- शिक्षकों की रिटायरमेंट आयु सीमा 65 वर्ष करने पर रोक, इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि गुरुवार सुबह किराए के मकान में सिपाही के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. सिपाही की पहचान आशीष कुमार 25 वर्षीय के रूप में हुई. वह मेरठ का रहने वाला है. आशीष कुमार पुलिस भर्ती बैच 2020 में उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती हुआ था. वह 28 मई 2021 से नौहझील थाने में तैनात था. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details