उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने रोड शो कर की लोगों से मुलाकात

मथुरा में गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने गांव-गांव जाकर लोगों से जनसंपर्क किया और उन्हे जीताने की अपील की. नरेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं और सम्मानित लोगों के साथ रोड शो किया.

By

Published : Apr 2, 2019, 12:00 PM IST

गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने किया रोड शो

मथुरा : मांठ क्षेत्र में गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने सुरीर, तेहरा, सिकंदरपुर, बेरा, जरारा आदि गांव में जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. सभा में नरेंद्र ने वर्तमान सरकार की कमियों को जनता से रूबरू कराया. वहीं अपनी प्राथमिकता बताते हुए अपने लिए मतदान करने का आग्रह किया.

गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने किया रोड शो

सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपनी जीत के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है. प्रत्याशी जगह-जगह जाकर रोड शो कर जनसभाएं कर रहे हैं. साथ ही लोगों से खुद को वोट करने की अपील कर रहे हैं. इसी श्रंखला में गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह द्वारा मांठ थाना क्षेत्र के कई गांव में रोड शो कर लोगों से जनसंपर्क किया.

हेमामालिनी पर तंज कसते हुए कुंवर नरेंद्र सिंह ने कहा कि वह कभी यहां आईं ही नहीं. उन्होंने मथुरा के लिए कुछ नहीं किया. वह उतने वोटों से ही हारेंगी, जितने वोटों से पिछली बार जीती थी. नरेंद्र सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधि चाहती तो मथुरा एनसीआर में आ जाता, लेकिन जो डेवलपमेंट की नींव यहां रखी जानी थी वह नहीं रखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details