उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस कंडक्टर ने युवक को चलती बस से दिया धक्का

मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. युवक दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था.

By

Published : Jan 26, 2021, 4:38 PM IST

सांकेतिक इमेज
सांकेतिक इमेज

मथुरा:जिले में बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत खप्पर पुर गांव के पास एक युवक (30) की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक सत्यम कुमार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था. रास्ते में सत्यम कुमार की टिकट के पैसों को लेकर कंडक्टर से नोकझोक हो गई थी. इस दौरान कंडक्टर ने चलती बस से उसे धक्का दे दिया. धक्का लगने से सत्यम सड़क पर गिर गया और किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सत्यम की मौत हो गई. पिता मनोहर ने बताया कि सत्यम दिल्ली में कंपाउंडर की नौकरी करता था. पड़ोस में रहने वाले किसी बीमार व्यक्ति को लेकर वह मुजफ्फरपुर से दिल्ली के एम्स अस्पताल में गया था. मंगलवार को सत्यम दिल्ली के एम्स से मुजफ्फरपुर आ रहा था.

सत्यम के पास दिल्ली से मुजफ्फरपुर आने के लिए किराया नहीं था. इसको लेकर उसकी बस कंडक्टर से नोकझोक हुई थी. नोकझोक में कंडक्टर ने सत्यम को चलती बस से धक्का दे दिया. इस दौरान किसी वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details