उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: उधारी के रुपये मांगे वापस तो युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला, न्याय के लिए भटक रहे परिजन

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में युवक पर धारदार हथियार से हमले के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद भी आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

By

Published : Mar 3, 2020, 7:58 AM IST

etv bharat
दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर युवक को किया घायल.

मथुरा:जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जतीपुरा गांव के रहने वाले बबलू से गांव के ही रहने वाले पप्पू ने कुछ दिन पहले पैसे उधार लिए थे. बताया जा रहा है कि काफी समय तक पप्पू ने बबलू के पैसे वापस नहीं किए और पैसे मांगने पर पप्पू ने नाराज होकर बबलू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में बबलू घायल हो गया. जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं.

दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर युवक को किया घायल.

उधारी के पैसे मांगने पर किया हमला
गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव जतीपुरा के रहने वाले बबलू के पड़ोसी पप्पू ने कुछ दिन पहले बबलू से पैसे उधार लिए थे. काफी दिन बीत जाने के बाद भी पप्पू ने बबलू को पैसे वापस नहीं दिए. इसके बाद कई बार बबलू ने अपने उधारी के पैसे पप्पू से मांगे लेकिन हर बार पप्पू ने टाल दिया. जिससे परेशान होकर बबलू ने दबाव बनाकर पप्पू से उधारी के पैसे मांगे, लेकिन अपनी बेइज्जती महसूस कर पप्पू वहां से चला गया बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर बबलू पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया.

घर में घुसकर कुल्हाड़ी से किया हमला
13 फरवरी 2020 को पप्पू अपने साथियों के साथ बबलू के घर पहुंचा और कुल्हाड़ी से उस पर कई बार हमले किए. जिसके बाद घायल बबलू ने गोवर्धन थाने में मामले की तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई. आरोपी खुले घूम रहे हैं और पीड़ित बबलू पर राजीनामा का दबाव बना रहे हैं.

पप्पू ने बबलू से पांच लाख रुपए उधार लिए थे. काफी दिन बीत जाने के बाद भी पप्पू ने पैसे वापस नहीं दिए. जिसके बाग उनसे पैसे मांगे गए थे, जिसके बाद पप्पू ने नाराज होकर बबलू पर हमला कर दिया था. हमने थाने में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब हम लोगों पर राजीनामा का दबाव बनाया जा रहा है

प्रेम सिंह, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details