उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: दबंगों ने युवक पर तमंचे की बट से किया हमला, FIR दर्ज

मथुरा में नौहझील थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने एक युवक पर तमंचे की बट से कई प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पीड़ित की कहरीर के आधार पर पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 30, 2020, 11:59 AM IST

नौहझील थाना.
नौहझील थाना.

मथुरा: जिले के नौहझील थाना क्षेत्र एक युवक पर दबंगों ने तमंचे की बट से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों पर काम कर रहे लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. लोगों को आता देख बदमाश घायल युवक को जान मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

गांव विजयगढ़ी का रहने वाला रामखिलाड़ी पुत्र चरण सिंह ईंट उद्योग उदियागढ़ी से मजदूरी करके घर के लिए लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही रहने वाले कोमल और नरेश ने अपने दो अन्य साथियों के साथ रामखिलाड़ी को घेर लिया और उसके साथ गाली-गलौच करने लगे. इसके बाद दबंगों ने तमंचा निकालकर उसके बट से रामखिलाड़ी के मुंह पर कई प्रहार किए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल रामखिलाड़ी की चीख सुनकर खेतों में काम कर रहे लोगों ने आकर उसे बचाया.

जिसके बाद नरेश और कोमल घायल रामखिलाड़ी को जान से मारने की धमकी देते हुए अपने दोनों साथियों के साथ मौके से फरार हो गए. घायल रामखिलाड़ी को लेकर उसके परिजन थाने पहुंचे और लिखित तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने पीड़ित की दी हुई तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details