उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में नाती ने बाबा सहित 3 को मारी गोली, 1 की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Aug 19, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 9:47 PM IST

जमीनी विवाद में नाती ने बाबा सहित 3 को मारी गोली
जमीनी विवाद में नाती ने बाबा सहित 3 को मारी गोली

19:56 August 19

यूपी के मैनपुरी जिले के दन्नाहार थाना क्षेत्र के नेकापुर गांव में रवि नाम का युवक अपने ही बाबा का दुश्मन बन गया. बाबा ने जमीन नाती को नहीं दी तो गुस्साए नाती ने बाबा, दादी और बुआ को गोली मार दी, जिसमें बुआ की मौके पर मौत हो गई.

मैनपुरी: जिले में दन्नाहार थाना क्षेत्र के नेकापुर गांव में रवि नाम का युवक अपने ही बाबा का दुश्मन बन गया. बाबा ने जमीन नाती को नहीं दी तो गुस्साए नाती ने बाबा, दादी और बुआ को गोली मार दी. गोली लगने से बुआ की मौत हो गई और दादा और दादी गंभीर रूप से घायल हो गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया, जिसमें दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. साथ ही अपराधी अभियुक्त रवि को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगा दी गई हैं.

क्या है पूरा मामला 
थाना दन्नाहार क्षेत्र के नेकापुर गांव में कुछ दिन पहले सत्य राम की पत्नी सुरजा ने मैनपुरी स्थित मकान व साथ के प्लाट को अपनी बेटी सोन पारा के नाम कर दिया. इसी के चलते लगातार नाती वृद्ध दादा-दादी को परेशान करने लगा. आज इस बौखलाहट में आकर बुजुर्ग दंपत्ति और उनकी बेटी को युवक ने घर में गोली मार दी. वहीं घटनास्थल पर ही बुआ सोन पारा की मौत हो गई. 

पांच टीमें आरोपी की कर रही तलाश
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध दादा-दादी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की हालत नाजुक देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने पांच टीमें अभियुक्त रवि की गिरफ्तारी के लिए लगा दी हैं. 

Last Updated : Aug 19, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details