उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी: मामूली विवाद में हुई फायरिंग, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मामूली विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में फायरिंग भी हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मौके से दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 2:23 PM IST

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

मैनपुरी: जिले में देर रात रुपए के लेन देन को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में फायरिंग भी हुई. गनीमत ये रही किसी भी पक्ष से कोई भी घायल नहीं हुआ. वहीं एक पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मौके से दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी हैं.

वीडियो वायरल

गाली-गलौज के बाद हुई फायरिंग

पूरा मामला यूपी के मैनपुरी जिले के थाना बेवर कस्बा के इटावा रोड की है. जहां देवेश और मुन्नू पुत्र में 2000 रुपये के लेनदेन का विवाद था. जिसके चलते देर रात इन दोनों में कहासुनी हो गई. कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि दोनों पक्षों से लोग इकट्ठा हो गए और गाली गलौज करने लगे. इस दौरान दूसरे पक्ष के किसी व्यक्ति ने फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं.

इस घटना के बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनकी निशानदेही पर तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगा दी गई हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details