उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी के SP बोले, त्योहारों पर माहौल बिगाड़ा तो होगी कठोर कार्रवाई

यूपी के मैनपुरी जिले में आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जनपद वासियों को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही सख्त लहजे में हिदायत भी दी है कि कोरोना संक्रमित काल है, इसमें आप घर में रहकर त्योहार मनाएं व माहौल बिगाड़ने की कोशिश न करें. खुले में कुर्बानी न करें, साथ ही घर पर ही नमाज अदा करें.

By

Published : Jul 31, 2020, 6:17 PM IST

त्योहारों को लेकर पुलिस अधीक्षक का सख्त निर्देश.
त्योहारों को लेकर पुलिस अधीक्षक का सख्त निर्देश.

मैनपुरी:जिले में आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जनपद वासियों को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही सख्त लहजे में हिदायत भी दी है कि कोरोना संक्रमित काल है. इसमें आप घर में रहकर त्योहार मनाएं और माहौल बिगाड़ने की कोशिश न करें. खुले में कुर्बानी न करें. साथ ही घर पर ही नमाज अदा करें.

दरअसल, शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने जनपद वासियों को पुलिस प्रशासन की तरफ से त्योहारों की शुभकामनाएं दीं. साथ ही जनता से कहा कि शनिवार-रविवार को साप्ताहिक बंदी रहती है. उसका पालन करें. सेक्टर स्कीम लागू की गई है. जगह-जगह पुलिस फोर्स तैनात है. सोशल मीडिया पर भी नजर है. इसलिए कोई भी ऐसा काम न करें, जिससे माहौल बिगड़े. यदि ऐसा करते हैं तो आप के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि बकरीद के लिए नियम कानून बताए गए हैं उसका पालन करें. कहीं खुले में कोई कुर्बानी न दी जाए. नमाज़ अपने घर पर पढ़ी जाए. खुले में मांस इत्यादि का अवशेष न फेंके. इन सारी चीजों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा. सभी टीमें सतर्क हैं. कई क्यूआरटी गठन किए गए हैं. महिला कॉन्स्टेबल भी तैनात रहेंगी. उन्होंने जनपद वासियों से कहा कि सावधानी बरतें, सुरक्षित रहें. कोरोना महामारी से बचना है और त्योहारों का आनंद लेना है. दोनों में संतुलन कायम रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details