उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेलिंग टूटने से पांच लोग घायल, पुलिस को देख चढ़ें थे छत पर

यूपी के मैनपुरी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद रेलिंग टूटने से पांच लोग घायल हो गए. ग्रामीण और पुलिस की मदद से घायलों का घिरोर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया, जहां से सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Mar 10, 2020, 10:46 PM IST

etv bharat
अजय कुमार, पुलिस अधीक्षक

मैनपुरीः थाना घिरोर क्षेत्र के हिम्मतपुर उजियारी गांव में दो पक्षों में हो रहे विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख लोग भागने लगे. वहीं एक फौजी का परिवार भी भागते हुए छत पर चढ़ गया. छत की रेलिंग टूटने से चार लोग नीचे गिरे और नीचे बैठी वृद्ध महिला पर गिरे. हादसे परिवार के पांच लोग घायल हो गए.

विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस.

खतरे से बाहर हैं पांचो घायल
ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया. सभी की हालत खतरे से बाहर है. अच्छे इलाज के लिए पीएससी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. अभी तक दोनों पक्षों से किसी ने तहरीर नहीं दी है. पुलिस गहनता से जांच करके मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ेंः-मैनपुरी के इस गांव में 20 साल से नहीं मनाई गई होली

हिम्मतपुर उजियारी गांव में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख लोग भागने लगे. मनोज फौजी अपने परिवार के साथ छत पर मौजूद था. रेलिंग टूटने के कारण चार लोग नीचे आ गिरे जिसमें उसकी पत्नी, बहन और मां भी शामिल थी. वहीं नीचे बैठी वृद्ध भी इस घटना में घायल हो गई है. सबका इलाज कराया जा रहा है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.
-अजय कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details