उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी: अधिकारियों के सामने हुए गोलीकांड में 26 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में दो पक्षों में फायरिंग के दौरान दो लोग घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने 26 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 20 की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

मैनपुरी
26 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2020, 9:05 PM IST

मैनपुरी:जिले के थाना कुर्रा क्षेत्र के द्वारिकापुर में विकास कार्यों में हुई धांधली को लेकर जांच करने पहुंचे अधिकारियों के सामने वर्तमान प्रधान और शिकायतकर्ता पूर्व प्रधान की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दौरान हुई फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 26 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 20 लोगों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है.

जिले के थाना कुर्रा क्षेत्र के द्वारिकापुर में विकास कार्यों में धांधली की शिकायत की जांच करने के लिए पहुंचे अधिकारियों के सामने ही वर्तमान प्रधान धर्मवीर और शिकायतकर्ता पूर्व प्रधान राजीव में भिड़ंत हो गई. इन अधिकारियों ने बात करने के लिए दोनों पक्षों को स्कूल में बुलवाया था. अधिकारियों के सामने ही बातचीत के दौरान दोनों पक्ष गाली-गलौच करने लगे और मारपीट के साथ ही कुछ ही देर में फायरिंग होने लगी.

इस फायरिंग में पूर्व प्रधान राजीव के पीठ में गोली लग गई और वह घायल हो गया. भाई को बचाने के प्रयास में संजीव भी घायल हो गया. दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर 26 लोगों को गिरफ्तार किया और संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके सलाखों के पीछे भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details