उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: रिश्ते हुए शर्मसार, चाचा ने मासूम के साथ किया अप्राकृतिक कुकृत्य

बुन्देलखंड के महोबा जिले में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां चाचा पर आठ वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक कुकृत्य करने का आरोप है. फिलहाल परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Jan 16, 2020, 8:10 PM IST

unnatural misdeeds, unnatural misdeeds with a 8 year old boy, unnatural misdeeds in mahoba, अप्राकृतिक दुष्कर्म, चाचा ने मासूम के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आठ वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र
महोबा में आठ वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म.

महोबा:जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र में एक आठ वर्षीय मासूम बच्चे का यौन शोषण करने का आरोप उसी के चाचा पर लगा है. दरअसल, मासूम बच्चा शाम को अपने घर पर खेल रहा था. आरोप है कि तभी उसका 25 वर्षीय चाचा पप्पू बहला फुसलाकर एक सूनसान जगह ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक कुकृत्य किया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

इसी बीच परिजन बच्चे को ढूंढते हुए मौके स्थल पहुंच गए तो नजारा देखकर दंग रह गए. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र में एक 8-10 वर्षीय बच्चे के साथ यौन शोषण उसके चाचा द्वारा किया गया है, जिसका मामला दर्ज कर लिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
-मणिलाल पाटीदार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details