उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: पुलिस विभाग ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, मचा रहा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के महोबा में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के चलते सड़क किनार पुलिस विभाग की जमीन पर कब्जा किये गए लोगोंं को हटाया गया. जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा.

By

Published : Mar 6, 2020, 6:22 AM IST

etv bharat
पुलिस विभाग की जमीन पर लगे टीन-टप्पर को हटाया गया.

महोबा: अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत राजस्व और पुलिस विभाग की जमीन पर कब्जा किये लोगोंं को हटाया गया, जिसमें सड़क किनारे टीन और पॉलीथिन लगाकर अतिक्रमण किए हुए थे. फिलहाल जिला प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा है.

पुलिस विभाग की जमीन से अतिक्रमण हटाया गया.
अतिक्रमण हटाओं अभियानमहोबा मुख्यालय के सदर कोतवाली से सटी जमीन पर पत्थर फोड़ने वाले और फर्नीचर वाले टीन लगाकर कईं वर्षों से अवैध तरीके से कब्जा कर रह रहे थे. राजस्व विभाग द्वारा कई बार नोटिस देने के बाबजूद कब्जाधारी हटने को तैयार नहीं थे. इन अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन को कड़ा रुख अपनाते हुए बुलडोजर चलवाना पड़ा तब जाकर अतिक्रमण हट सका. हालांकि फर्नीचर वाले का सामान अधिक होने के कारण उन्हें एक दिन का समय दिया गया है. वहीं जिला प्रशासन की इस कार्यवाई से हड़कंप मचा हुआ है. इसे भी पढ़ें-महोबाः वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई, चार टीचर्स हुए निलंबित

यह हमारी महिला थाना से सटी हुई जमीन है, जिस पर एक फर्नीचर वाले और चक्की वालों ने अतिक्रमण कर लिया था. इनको 15 दिन पहले नोटिस भी दिया गया था, जिस पर अतिक्रमण हटाया गया है. शहर में सभी जगह अतिक्रमण हटाया जा रहा है.
-बालकृष्ण सिंह, तहसीलदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details