उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: आधार कार्ड न मिलने से नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम

जिले में आधार कार्ड न बन पाने से गुस्साए लोगों ने बैंक के सामने मुख्य सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया तब जाकर यातायात व्यवस्था बहाल हुई.

By

Published : Mar 6, 2019, 5:59 AM IST

इलाहाबाद बैंक में कर्मचारियों द्वारा आधार कार्ड बनाने में देरी को लेकर लोग है परेशान

महोबा : मामला मुख्यालय स्थित इलाहाबाद बैंक का है जहां आधार कार्ड बनवाने आये दूर दराज के लोगो का गुस्सा उस वक्त फुट गया जब बैंक कर्मचारियों द्वारा आधार कार्ड बनाने को लेकर लोगों से हीलाहवाली करने लगे जिससे नाराज लोगो ने बैक के सामने सड़क पर जाम लगा दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया, जिससे यातायात सुचारू रूप से चालू हो सका.

इलाहाबाद बैंक में कर्मचारियों द्वारा आधार कार्ड बनाने में देरी को लेकर लोग है परेशान


आधार कार्ड बनवाने आए लोगों ने बताया कि मुख्यालय में सिर्फ इलाहाबाद बैंक में आधार कार्ड बन रहे हैं और आधार बनवाने के लिए सुबह से शाम तक लंबी लाइनों में लगना पड़ता है, जिससे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी को लेकरनाराज ग्रामीणों नेजाम लगाया गया है.


पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड न बनने से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया था. मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया गया और बैंक के कर्मचारियों से वार्ता कर आधार कार्ड जल्द बनाने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details