उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापेमारी, तीन गिरफ्तार

सहारनपुर में हुई मौतों के बाद जिले में आबकारी विभाग और पुलिस विभाग की नींद टूटी. जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब कारोबारियों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. छापेमारी से उनमें हड़कंप मच गया.

By

Published : Feb 9, 2019, 7:03 PM IST

रामकृष्ण चतुर्वेदी, आबकारी इंस्पेक्टर

महोबा: सहारनपुर और कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद अब जिला प्रशासन ने अवैध शराब कारोबारियों के यहाँ छापामारी की. छापेमारी के दौरान तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनके पास मौजूद कुन्तलों लहन को नष्ट कर दिया गया और 50 लीटर कच्ची शराब बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई.

जानकारी देते आबकारी इंस्पेक्टर रामकृष्ण चतुर्वेदी,

पिछले दिनों, सहारनपुर में हुई मौतों के बाद आबकारी विभाग और पुलिस विभाग की नींद टूटी. जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब कारोबारियों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जिससे उनमें हड़कंप मच गया. मुख्यालय स्थित बिच्छू पहड़िया और लाल पहाड़ी पर कबूतरा डेरो पर छापा मारकर भारी तादात में लहन नष्ट किया गया. साथ ही शराब बनाने के उपकरण सहित 50 लीटर कच्ची शराब बरामद कर तीन लोंगो को हिरासत में लिया गया.

वहीं, आबकारी इंस्पेक्टर रामकृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि वैसे तो समय-समय पर कार्यवाही की जाती है लेकिन आज शासन के निर्देश पर अवैध शराब कारोबारियों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमें कुन्तलों लहन नष्ट कर कच्ची शराब सहित तीन लोगो को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details