उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुंदेलखंड में पलायन और बेरोजगारी रोकने के लिए डिफेंस कॉरिडोर मील का पत्थर साबित होगाः एके शर्मा

यूपी के महोबा जिले में पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य एके शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के सहयोग से बुंदेलखंड में पलायन, बेरोजगारी रोकने के लिए झांसी डिफेंस कॉरिडोर मील का पत्थर साबित होगा.

By

Published : Oct 23, 2021, 10:58 PM IST

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा.

महोबाःभाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य एके शर्मा शनिवार को जिले के दौरे पर पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया. बीजेपी विधायक व कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत के बाद नगर पालिका चेयरमैन ने प्रदेश उपाध्यक्ष को साल श्रीफल के साथ महोबा के वीर उदल की स्मृति देकर सम्मानित किया. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के सहयोग से पिछड़े बुंदेलखंड में पलायन, बेरोजगारी रोकने के लिए झांसी में डिफेंस कॉरिडोर मील का पत्थर साबित होगा.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा.

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी 24 अक्टूबर को गोरखपुर और भदोही वासियों को देंगे परियोजनाओं की सौगात

देश के सबसे पिछड़े इलाकों में से एक बुन्देलखण्ड के महोबा जिले पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा ने सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया. कार्यक्रम में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का भारी संख्या में लोग फायदा उठा रहे है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों के साथ सामूहिक संवाद कर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी. एके शर्मा ने कहा कि बुंदेलखंड के जालौन, झांसी, ललितपुर होने के बाद महोबा पहुंचा हूं. बुंदेलखंड के लोगों का प्यार और स्नेह पाकर मैं बुंदेलखंड को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने काम करूंगा. बुंदेलखंड पूरी दुनिया का इंडस्ट्रीज एरिया हब बने, इसके लिए प्रयास होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details