उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

By

Published : Jul 18, 2020, 1:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपति घायल हो गए. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान पति की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में युवक की मौत.
सड़क हादसे में युवक की मौत.

महोबा:जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. हादसे में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई. वहीं पत्नी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में युवक की मौत.


मामला कबरई थाना क्षेत्र के पहरा गांव के पास का है. बाइक पर सवार होकर एक दंपति कबरई कस्बे से अपने गांव पहरा जा रहे थे, तभी गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर में 30 वर्षीय पूरन और उनकी पत्नी माया गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

अस्पताल में इलाज के दौरान पूरन की मौत हो गई. वहीं पत्नी माया की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कबरई थाना के एसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में बाइक सवार दंपति में से पति की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details