उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज में बेखौफ बदमाशों ने HDFC बैंक से लूटे 13 लाख रुपये

महराजगंज के फरेंदा कस्बे में बेखौफबदमाशों ने दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक की शाखा में घुसकर लगभग 13 लाख रुपये लूट लिए. मौके पर पुलिस के कई आलाधिकारी पहुंचे. वहीं पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की हैं.

By

Published : Oct 18, 2019, 5:50 AM IST

बेखौफ लुटेरों ने एचडीएफसी बैंक से लूटे 13 लाख रुपए

महराजगंज:जनपद के फरेंदा कस्बे में अज्ञात बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े लुटेरों ने एचडीएफसी बैंक की शाखा में घुसकर हथियारों के बल पर, लगभग 13 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है. एसपी ने बताया कि जांच के लिए तीन टीमें गठित की गई और जल्द ही लूट की घटना का अनावरण किया जाएगा.

बेखौफ लुटेरों ने एचडीएफसी बैंक से लूटे 13 लाख रुपए

लुटेरों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने गठित की टीमें

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरफ बेखौफ नकाबपोश चार लुटेरे एचडीएफसी बैंक के सामने अपनी गाड़ियां खड़ी कर हाथों में असलहा लहराते हुए बैंक के कैश काउंटर से 13 लाख रुपये ले कर फरार हो जाते हैं. वहीं घटना के बाद बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद एडीजी दावा शेरपा, आईजी, एसपी रोहित सिंह सजवान और एएसपी आशुतोष शुक्ला सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची.
सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी की जांच में अपराधियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की हैं. जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे डकैतों के बैंक में घुसने के हाव भाव से लगता है कि वह पिछले कई दिनों से बैंक की रेकी कर रहे थे. पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान का कहना है कि पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं , जिसमें बदमाशों के हुलिए मैच कर रहे हैं. जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details