उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल

यूपी के महाराजगंज में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी डंडा चले. घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दो महिलाओं का शांति भंग में चालान किया. वहीं एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Mar 6, 2021, 5:35 AM IST

दो गुटों में भिड़ंत
दो गुटों में भिड़ंत

महराजगंजः कोतवाली थाना क्षेत्र के बिंदवालिया गाव में पट्टीदारों के बीच जमीनी विवाद में जमकर लाठी डंडा चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक महिलाओं और लड़कियों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से मार रहा है.

जांच में जुटी पुलिस.

दो पक्षों में चले लाठी डंडे
यह कोतवाली थाना क्षेत्र के बिंदवालिया गांव का पूरा वीडियो है. वीडियो में दो पट्टीदारों में पहले आपस में जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हुई. उसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. गाली गलौज के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े. फिर लाठी डंडा से एक दूसरे को मारने पीटने लगे.

दो महिलाओं का किया चालान
इस मारपीट का पूरा वीडियो किसी ने मोबाइल से बनाकर वायरल कर दिया. इस प्रकरण में घायल एक महिला के सर में गम्भीर चोट लगी है. घायल महिला को मेडिकल कॉलजे में इलाज के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओ को शांतिभंग में चालान किया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details