उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन में दफन मिला युवती का शव, बाप-भाई घर से गायब

महाराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में जमीन के अदंर दफन युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती के परिजन भी घर से गायब हैं.

By

Published : Feb 20, 2021, 6:42 AM IST

Updated : Feb 20, 2021, 7:43 AM IST

जमीन में दफन मिला युवती का मिला शव.
जमीन में दफन मिला युवती का मिला शव.

महाराजगंज :जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के हरैया बरगदवा गांव से सटे रोहिन नदी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में जमीन के अंदर दफन युवती का शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती के गले पर रस्सी का निशान दिख रहा है और प्रथम दृष्टया हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है क्योंकि युवती के परिजन घर से फरार हैं. वहीं पुलिस भी जांच में जुट गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण पूरी तरह स्पष्ट होने की बात कह रही हैं. साथ ही परिजनों की भी तलाश की जा रही है.

दरअसल पुरंदरपुर पुलिस को शुक्रवार दोपहर में एक अज्ञात नंबर से एक फोन आता है कि एक युवती को उसके दादा और भाई ने मारकर नदी के किनारे दफना दिया है. सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस हरैया बरगदवा गांव से सटे रोहिन नदी के पास युवती के शव की तलाश की. जिसके बाद शाम को युवती का शव जमीन में दफनाया हुआ मिला.

नदी के किनारे युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल जाती है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस जांच में पता चला कि मृतक युवती के पिता की पहले ही मौत हो गई थी और उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी. अब वह अपने बाबा और भाई के साथ रहती थी. वहीं पुलिस जब युवती के घर पहुंची तो मौके पर कोई नहीं मिला. शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि यह पूरा मामला हॉरर किलिंग का है.

इस बाबत सीओ अशोक मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों की तलाश की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

Last Updated : Feb 20, 2021, 7:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details