उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में मजदूरी करने आए युवक की करंट से मौत, सिक्योरिटी गार्ड ने अस्पताल में तोड़ा दम

By

Published : Dec 1, 2022, 7:03 AM IST

सुशांत सिटी थाना क्षेत्र में एक मैरिज लॉन में काम करते समय मजदूर करंट की चपेट में आ गया. मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इसी थाना क्षेत्र के एक मॉल में सिक्योरिटी गार्ड की अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

c
c

लखनऊ :सुशांत सिटी थाना क्षेत्र में एक मैरिज लॉन में काम करते समय मजदूर करंट की चपेट में आ गया. मजदूर की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र इलाके में एक मैरिज लॉन में काम करते समय करंट की चपेट में आने से एक मजदूर झुलस गया था. जिसे साथी मजदूरों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इसी थाना क्षेत्र के एक मॉल में सिक्योरिटी गार्ड की अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक गोसाईगंज के टिकरिया गांव (Tikaria village of Gosaiganj) का रहने वाला धीरज (17) कक्षा 9 का छात्र था. भाई सूरज ने बताया कि मंगलवार रात वह सुशांत गोल्फ सिटी स्थित एक मैरिज लॉन में वैवाहिक कार्यक्रम में मजदूरी करने के लिए गया हुआ था. देर रात काम खत्म होने के बाद टेंट उतारते समय अचानक उसका हाथ बिजली के तार से छू गया. जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. साथियों द्वारा उसे इलाज के लिए सिविल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. धीरज चार भाइयों में सबसे छोटा था. परिवार में पिता रामचंद्र मजदूरी करते हैं और मां रामखेलावन देवी गृहिणी हैं.

इसके अलावा सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र (Sushant Golf City Police Station Area) के ही एक मॉल में सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे व्यक्ति की मंगलवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई. मॉल के कर्मचारियों ने आननफानन उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक हसनगंज स्थित मछली मंडी का रहने वाला मोहम्मद उमर (35) सुशांत गोल्फ सिटी स्थित एक मॉल में सिक्योरिटी गार्ड था. पत्नी नसरीन ने बताया कि कुछ दिन से उमर बीमार चल रहा था. मंगलवार को वह ड्यूटी पर गया था. जहां उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. साथी कर्मचारी इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गए थे. जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : पांच साल की मासूम के दुराचारी को बीस साल की सजा, कोर्ट ने 25 हजार का जुर्माना भी लगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details